Nitin Incomplete Love Story/ नितिन की अधूरी प्रेम कहानी

 Nitin Incomplete Love Story आज की खूबसूरत प्रेम कहानी है एक स्कूल के लडके की जिसे एक बेहद खूबसूरत और होनहार लडकी से प्यार हो जाता है।

आईए पढ़ते हैं खूबसूरत प्रेम कहानी-

Nitin Incomplete Love Story/ नितिन की अधूरी प्रेम कहानी

Nitin Incomplete Love Story नितिन नियमित स्कूल जाने वाला होनहार लड़का था। पढ़ाई में काफी तेज कभी स्कूल न मिस करने वाला लड़का था।उसकी दिनचर्या थी पढ़ना और दोस्तों के साथ खेलना। स्कूल सत्र मे जुलाई का महीना था। प्रतिदिन स्कूल जाने वाला लड़का एक दिन वह स्कूल नहीं गया।

यकीनन  पूरे क्लास से उस खूबसूरती की तारीफ सुनकर नितिन के  उसे देखने का मन  बना लिया  क्लास के और लड़कों की तरह नितिन उस लड़की को देखने के लिए  एकटक  नजर गड़ाकर दरवाजे पर बैठ गया क्यूंकि नितिन को उस लड़की के दीदार जो करने थे। Nitin Incomplete Love Story

 लगभग 15  मिनट बाद वह लड़की अपने दोस्त के साथ आयी और दरवाजे पर रुककर अपनी सुरीली आवाज में बोली ,

 सर क्या मई अंदर आ सकती हूँ? क्या मै अंदर आ सकती हूँ की आवाज सुनकर क्लास के सभी लडके दरवाजे की तरफ देखने लगे जबकि क्लास चल रही थी। उसके आते ही लड़कों की इंतजार की घड़ियाँ समाप्त हो गयी। 

 लड़की को देखकर नितिन का मन प्रफुल्लित हो गया उसको देखते ही नितिन को एक झटका जैसा लगा और यही से शुरू हो गयी Nitin Incomplete Love Story।

लेकिन यह क्या¡ लड़की आगे की बेंचेस को छोड़ कर नितिन के पास वाली सीट पर बैठ गयी। अब नितिन का दिल और गुब्बरे की तरह फूल गया क्यूंकि वह जिस लड़की को देखना चाहता था वह लड़की उसके बगल में बैठी है।

अगले दिन से नितिन ने अपनी फिजिकल एक्टिविटी में बदलाव करना शुरू कर दिया क्यूंकि उस लड़की की तस्वीर जो उसके दिल में समा गयी थी। Nitin Incomplete Love Story

प्रतिदिन वह लड़की नितिन के बगल वाली सीट पर ही बैठती थी। नितिन  हर वक़्त बस उससे बात करने की कोशिश में लगा रहता था।

नितिन खुशबू से बात करना चाहता लेकिन वह उससे बात करने की हिम्मत नहीं कर पता और उसके सामने जाता भी तो बोल नहीं पता।  ऐसा काफी समय तक चलता रहा फिर एक दिन नितिन ने सोचा कि यार अब तो बात करनी ही होगी। जब नितिन सामने से बात नहीं कर पाया तो उसने घर आकर मिडिया का सहारा लिया और सोशल मिडिया पर बात की शुरुआत करने का प्रयास किया।

उसने फेसबुक इंस्टाग्रम आदि पर खोजा लेकिन खुशबू उसे नहीं मिली उसने जानकारी की वह केवल ट्विटर चलाती है। उसने ट्विटर पर खोजा फिर नितिन की अधूरी प्रेम कहानी की खुशबू नहीं मिली। Nitin Incomplete Love Story

धीरे धीरे  नितिन का एकतरफा इश्क बढ़ता गया और वह नियमित खुशबू को खोजने का प्रयास करता रहा। आप जरा सोचिये जो बगल बैठी लड़की से बात नहीं कर सकता वह आगे क्या करेगा।

 भाग्य ने साथ दिया खुशबू ने एकदिन नितिन से पूछा क्या तुम ट्विटर चलाते हो। यह सुनकर नितिन के प्यार के गुब्बारे में ऑक्सीजन बौछार हो गयी और खुशबू को एकटक देखता रह गया। कुछ देर बाद कहा हॉ¡ चलाता हूँ। इसके आगे कोई बात नहीं हुई।  Nitin Incomplete Love Story

नितिन घर आया अपना लैपटॉप लिया और ट्विटर पर खुशबू को खोजने लगा अचानक नितिन की अधूरी प्रेम कहानी की खुशबू ट्विटर पर मिल गयी।

खुशबू की फोटो देखकर नितिन बहुत खुश हुआ और उसने खुशबू को बिना कुछ सोचे समझे फलो किया और फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज दिया। Nitin Incomplete Love Story

अगले दिन दोनों स्कूल में आये एक दूसरे को गौर से देखा लेकिन कोई बोला नहीं। क्लास समाप्त हुई दोनों अपने घर चले गये।

  घर आने के बाद नितिन ने खुशबू को मेसेज भेजा, क्या मै तुम्हे मेसेज भेज सकता हूँ और सो गया।

अगले दिन फिर दोनों स्कूल में एक दूसरे को तिरछी निगाहों से देखते है पर कोई किसी से कुछ नहीं बोला है।

नितिन स्कूल से घर आया उसने हिम्मत जुटाकर खुशबू के ट्विटर पर अपने  दिल की बात (क्या मै तुम्हे प्यार कर सकता हूँ ) लिखकर मेसेज भेज दिया और ऑफलाइन हो गया।

   खुशबू ने जवाब दिया किसी का होने वाला आशिक पहले दिल कि बात कहना ठीक से लिखना तो सीख लो और नितिन को ब्लॉक कर दिया।

दोनों प्रतिदिन स्कूल आते जाते रहे परन्तु कोई किसी से बात नहीं करता और न ही एक दूसरे को देखते।  काफी समय गुजर गया एक ही सीट पर बैठने के बावजूद भी अनजान से बैठे रहते यह खुशबू को अच्छा नहीं लगता था। खुशबू नितिन को चाहती तो नहीं थी परन्तु एक ही कक्षा में एक ही सीट पर बैठकर पढ़ना और आपस  में बाते न करना उसे नगवार  गुजरा।

खुशबू ने नितिन को कुछ सीख देने का मन बनाया। एकदिन अपनी पेन नितिन को चुभो दी और अनजान बनी रही। लेकिन नितिन की अधूरी प्रेम कहानी में खूशबू ने एक झटका दे दिया। Nitin Incomplete Love Story

खुशबू ने मेसेज देखा अगले दिन स्कूल गयी और गेट पर खड़ी होकर नितिन का इन्तजार करने लगी जैसे नितिन खुशबू के पास पंहुचा लेकिन कोई हरकत नहीं की थोड़ा रुका जैसे वह रुका  खुशबू ने अपने दिल की बात कही “मै यहाँ पढ़ने आती हूँ न कि  प्यार करने” और नितिन को एक चाटा मार दिया।

फिर दोनों कक्षा में चले गए और एक ही सीट पर बैठे।

इस तरह से दोनों बिना एकदूसरे से बोले क्लास के फाइनल एग्जाम भी दे दिया और स्कूल से निकल कर अलग स्कूल में चले गए।

नितिन भी कुछ नहीं बोला स्कूल से घर गया पेन चुभने की घटना को याद किया उसके दिमाग में आया खुशबू प्यार करना चाहती है उसने “आई लव यू” का मेसेज सेंड कर दिया। Nitin Incomplete Love Story

काफी समय अंतराल के बाद एक दिन अचानक नितिन को खुशबू का  मैसेज आया हेलो कैसे हो? नितिन कुछ देर सोचा और जवाब दिया, मैं बिलकुल ठीक हूँ ,तुम कैसी हो। खुशबू ने जवाब दिया मैं भी ठीक हूँ।

खुशबू ने कहा मै एक दोस्त चाहती थी और तुम प्यार चाहते थे इसलिए  तुम हमसे बात नहीं कर पाए।  तुम अच्छे दोस्त तो क्या दोस्त भी नहीं बन पाए हुए प्यार की तलाश कर रहे थे।  जो दोस्त नहीं बन बन सकता वह प्यार कभी नहीं पा सकता है।

यदि तुम अच्छे दोस्त बन पाते तो तुम प्यार भी पा सकते थे परन्तु तुम अक्षम रहे।

इस प्रकार नितिन अपनी ही कमी से खुशबू का प्यार नहीं पा सका।

 यह है नितिन के अधूरे प्यार की कहानी

दोस्तों कहानी के विषय में अपनी प्रतिक्रिया जरूर दीजिये और rajjansuvidha.in पर विजिट करते रहे।

 कहानी पढ़ने के लिए धन्यवाद

 और भी पढ़ें-

  1. बचपन का प्यार सच्ची प्रेम कहानी
  2. लव स्टोरी प्यार और शादी
  3. शादी में आया अचानक मोंड

Leave a Comment